Royal Enfield First Electric Bike launch: भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में रॉयल एनफील्‍ड का नाम सबसे टॉप पर आता है। लोग इस मोटरसिकिल को खरीदने का सपना देखते है। अब लोगों के बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी इसका इलेक्ट्रिक वर्जन पेश करने जा रही है। रॉयल एनफील्‍ड अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारत में अगले महिने तक लॉन्च कर सकता है।

कंपनी ने वैसे तो मार्केट में एक से बढ़कर एक हैवी इंजन सेगमेंटकी बाइक पेश की है अब कंपनी EV सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने में लगी हुई है। रॉयल एनफील्ड का नया टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यदि आप स बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

रॉयल एनफील्ड ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक का टीजर royalenfieldev से इंस्टाग्राम चैनल दिखाया है,. इस पोस्ट में कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक का वीडियो जारी करके सबको पनी ओर आकर्षित कर लिया है

Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक कैसी होगी?

Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को देखें तो इसमें अलॉय व्हील्स, राउंड मिरर, पतले टायर्स और सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट पैनल देखने को मिल सकते है. इस बाइक को Electrik01 कोडनेम दिया गया है इसके बाद कंपनी इसी प्लेटफॉर्म पर बेस्ड ऑल इलेक्ट्रिक adventure tourer को भी पेश करने की तैयारी में है जिसे Himalayan Electric नाम से लाया जा सकता है।