Infinix ने अपनी Hot 50 सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Infinix Hot 50 Pro स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को खासतौर पर बजट सेगमेंट के यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, लेकिन फीचर्स किसी भी हाई-एंड फोन से कम नहीं हैं।

5000mAh की बड़ी बैटरी, मीडियाटेक Helio G100 चिपसेट, 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ यह डिवाइस एक पावरफुल विकल्प बनकर सामने आया है। आइए जानते हैं इसके खास फीचर्स और डिजाइन के बारे में।

डिजाइन और लुक्स

Infinix Hot 50 Pro का डिजाइन काफी स्लीक और प्रीमियम है। इस फोन में वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। बैक पैनल पर तीन कट आउट हैं, जिसमें LED फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट में पंच होल डिज़ाइन के साथ फ्लैट डिस्प्ले मौजूद है, जिससे इसे मॉडर्न लुक मिलता है। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के राइट साइड पर दिए गए हैं, जबकि नीचे की तरफ ब्रांडिंग है।

खास स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह डिस्प्ले देखने के अनुभव को बेहतरीन बनाता है।

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Helio G100 चिपसेट दिया गया है, जो बजट में शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है।
रैम और स्टोरेज: Infinix Hot 50 Pro में 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

बैटरी: फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य फीचर्स: इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल स्पीकर, IP54 रेटिंग, 4G कनेक्टिविटी और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

कलर्स और लांच

Infinix Hot 50 Pro को स्लीक ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू, और टाइटेनियम ग्रे जैसे तीन आकर्षक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन दो स्टोरेज वैरिएंट्स—8GB +128GB और 8GB +256GB में मिलेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी नहीं दी गई है।