Royal Enfield Price in 1986: बाइक तो एक से बढ़कर एक है. लेकिन आज भी लोग आज की बाइक से ज्यादा पहले के बाइक को ज्यादा पसंद करते है. एक्साम्प्ल के तौर पर आप एक बाइक ले लीजिये जो 80 के दशक में लोगों के दिल की रानी थी. जी हाँ पहले भी इसकी टक्कर किसी से हो ही नहीं सकती थी और अब भी वही हाल है.

आज भी इस बाइक के आगे लोग बाकी दूसरे बाइक को भूल जाते है. दरअसल आज हम जिस बाइक की बात कर रहे है उस बाइक का नाम है रॉयल एनफील्ड बुलेट. ये बाइक आपको रॉयल लुक देती है. इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा खरीदना पसंद ही करते है.

दरअसल बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत आज लाखों में है. इस बाइक को खरीदने से पहले लोगों को हज़ार बार सोचना पड़ता है. लेकिन क्या आपको पता है पहले के जमाने में इस बाइक की कीमत मात्र इतनी थी की आप इस से आज के टाइम में एक अच्छा फ़ोन भी नहीं ले सकते है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में.

जानिए क्या है डिटेल में

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Royal Enfield बाइक का एक बिल सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. आपने खुद भी कभी नहीं सोचा होगा की इतने कम पैसे में कोई ये बुलेट कैसे खरीद सकते हैं.

बता दे अगर बिल की करें तो अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) का एक बिल वायरल हो रहा है. बिल में जो कीमत लिखी गयी है उस की ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये रखी गयी है. असल में ये बिल 36 साल पुराना है. ये बिल किसी संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था. असल में ये कंपनी झारखंड की है.