Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी आज डांस की दुनिया में एक ऐसा पहचाना हुआ नाम है जिनके जैसा सब बनने का सोच रहे है. वैसे इनके डांस के फैन करोड़ो में है जो इन्हे हर वक़्त देखना चाहते है. इन का हर अंदाज़ इनके फैन को बहुत ज्यादा पसंद आता है. यही नही जब ये स्टेज पर डांस करती है तो इनका डांस देख रही पब्लिक भी झूमने लगती है.

इनकी एक एक शो में लाखों लोगों की भीड़ हो जाती है. कभी कभी तू भीड़ को कण्ट्रोल करना भी मुश्किल हो जाता है. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ आपको इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी पहली नज़र में पसंद आ जाएगी. जी हाँ चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है जिसमे गोरी नागोरी पर्पल कलर के चमचमाते लहंगे और चोली में नज़र आ रही है. इस वीडियो में उन्होंने दुप्पटा नहीं ले रखा है. वैसे ये वीडियो बहुत पुरानी है. असल में ये वीडियो तब की है जब गोरी नागोरी स्टेज शो किया करती थी लेकिन अब गोरी नागोरी स्टेज शो नही करती है.

जो वीडियो वायरल हुआ है वो वीडियो Trimurti Cassettes नाम के चैनल पर किया गया है. इस वायरल वीडियो को आज से करीब 6 साल पहले अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को मिलियन में लाइक मिला है. इस वीडियो में गोरी नागोरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है तेरी अखियां का यों काजल. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दीखते है.

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti