अगर आप एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन तलाश रहे है तो Infinix HOT 40i फोन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज का होगा लेकिन आपको सिर्फ 8999 रूपये में मिल जायेगा। दरअसल इस फोन की रियल प्राइस 10,999 रूपये है लेकिन डिस्काउंट ऑफर में आपको सिर्फ 8999 में मिल जायेगा। इन दिनों Infinix HOT 40i पर आपको पुरे 18% की छुट मिल जाएगी। अगर आप इस फोन को खरीदने का मुड बना चुके है तो आइये कैसे आपको यह फोन डिस्काउंट प्राइस में मिल जायेगा।

Infinix HOT 40i पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो आपको ई-कोमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से पर इसको खरीदना होगा। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 8999 रूपये में लिस्टेड है यानी की इतने प्राइस में यह फोन बेचा जा रहा है। इस फोन को आप चाहे तो और सस्ते में खरीद सकते है। इस फोन पर 7500 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज में रखते है तो आपकों 7500 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जायेगा। लेकिन यह प्राइस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर तय की जाएगी।

Infinix HOT 40i फीचर्स

अगर आप इस फोन को खरीदने का मुड बना चुके है तो आइये इसके फीचर्स के बारे में भी जान लेते है। जैसे की हमने पहले ही आपको बताया की इसमें आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल जायेगा। इतने कम प्राइस में इतना अच्छा रैम और स्टोरेज मिलना काफी अच्छी बात मानी जा सकती है। इसके अलावा इसमें आपको बड़ी 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी। Infinix HOT 40i फोन UNIsoc T606 प्रोसेसर पर चलने वाला होगा।

अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में तो इसमें आपको 50 एमपी का रियर और 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इसमें मिलने वाला 32 एमपी का सेल्फी कैमरा इस फोन को ख़ास बनाता है। इस फोन में आपको तगड़ी बैटरी भी मिलेगी इसमें आपको 5000 mAh की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिल जाती है। कंपनी इस फोन पर आपको 1 साल की हैंडसेट वारंटी भी देती है।