नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन देखने को मिल जाएंगे। जिसें आज की समय की जनरेशन के हिसाब से अपडेट करके पेश किया जा रहा है। लेकिन इनके बीच बाजार में Books Palma नाम का नया डिवाइस काफी चर्चा में बना हुआ है जो कॉम्पैक्ट ई-रीडर एक स्मार्टफोन के समान होता है। इसकी बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने new palma 2 को पेश कर दिया है।, इस new palma 2 डीवाइस में शानदार आठ-कोर का सीपीयू देखने को मिलता है जो तेजी से काम करने में मदद करता है।यदि आप इसे खरीदना चाहते है तो जान लें इसके बारे में..

new palma 2 के  फीचर्स

new palma 2 के  फीचर्स के बारे में बात करें तो इस डिवाइस को  स्मार्टफ़ोन की तरह डिज़ाइन किया गया है। जिसमें आपको सुपर रिफ्रेश तकनीक के साथ 6.13-इंच ई इंक कार्टा 1200 स्क्रीन देखने को मिलेगी। समें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। यह एंड्रॉइड 11 का स्ट्रिप्ड-डाउन वर्जन पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसमें आप Google Play Store ऐप और गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

new palma 2 का कैमरा

new palma 2 के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए पीछे की ओर 16MP का रियर फेसिंग कैमरा भी मिलता है। इसमें 3,950 mAh की बैटरी दी गई है।

new palma 2 की कीमत

new palma 2 की कीमत के बारे में बात करें तो 8/128GB वेरिएंट की कीमत $280 से शुरू होती है आप इसे Boox की वेबसाइट से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। पहली बार खरीदने पर बूक्स पाल्मा पर $246 की छूट दी जा रही है।