नई दिल्ली: Oppo’s Reno12 Pro स्मार्टफोन जून के महीने में लांच हुआ, इसको 4 महीने से ज्याद का समय हो चुका है। आपको बतादें Oppo कम्पनी अपनी  Reno सीरीज को हर छह महीनें में नए फोन को लॉन्च करती है। जिसके बीच  यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपंनी अब जल्द ही रेनो सीरीज का अगला मॉडल बाजार में उतारने को तैयार है। ऐसे में Reno13 Pro के कुछ फीचर रिवील हुए हैं जिसके बारे में आपको बताते हैं।

Oppo Reno 13 Pro Specifications (Leaked)

Oppo Reno 13 Pro के लीक हुए फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.78 इंच की क्वाड- कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 2780×1264 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में आपको फोटोग्राफी करने के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा देखने को मिल सकता है। इस फोन में 5900mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है, जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा।

OPPO Reno 13 की लॉन्च डेट

OPPO Reno 13 सीरीज की लॉन्चिग के बारे में बात करें तो से फिलहाल, कंपनी ने इसके बारे में कोई खुलासा नही किया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कंपनी इस सीरीज को साल 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती है। इसका मतलब यह है कि फोन अगले महीने या फिर दिसंबर में लॉन्च हो सकता है।