नई दिल्ली। Royal Enfield Electric Photo Leaked: देश में तेजी से बढ़ रही इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड को देखते हुए रॉयल एनफील्ड कपंनी अब अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारत में लॉन्च करने जा रही है। स बिक का इंतजार लोग काफी लंबे समय से कर रहे थे। इस इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्चिंग से पहले इसकी तस्वीरे सामने आने के बाद से लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्सुक हो रहे है। आइए जानते है इसकी कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

Royal Enfield Electric Motorcycle के फीचर्स

Royal Enfield Electric Motorcycle के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें एलईडी लाइट्स, अडजस्टेबल लीवर्स, पीलियन फूटपेग्स, गोलाकार टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूनिक गर्डर फॉर्क सस्पेंशन सिस्टम समेत अन्य खूबियां देखने को मिल सकती हैं। बाइक में बेल्ट ड्राइव राइट साइड हो सकती है और दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलने वाले हैं। इसमें राइडिंग मोड्स के साथ ही डुअल-चैनल ABS लगा मिल सकता है।

Royal Enfield Electric Motorcycle की रेंज

रॉयल एनफील्ड की इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज 100 से 160 किलोमीटर के बीच हो सकती है.

Royal Enfield Electric Motorcycle की कीमत

Royal Enfield Electric Motorcycle की कीमत के बारे में बात करें तो मोटरसाइकिल की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपये के करीब हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक बाइक के लॉचिंग को लेकर कहा जा रहा है कि कपंनी इसे 4 नवंबर तक मार्केट में उतार सकती है। बाइक निर्माता कंपनी ने इस बाइक की परफॉर्मेंस के साथ रेंज पर भी फोकस किया है। इस बाइक की रेंज 100 से 160 किलोमीटर के बीच हो सकती है।