नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में हर रोज कई दिग्गज कंपनियों के फोन पेश किए जाते है। जो अपने शानदार परफार्मेंस से लोगों को दिलों में राज कर रहे है। अब इसके बीच Vivo कपंनी जल्दी ही अपनी S20 सीरिज को लॉच करने वाली है। Vivo S20 नाम से पेश किए जाने वाले इस फोन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसके कुछ फीचर्स लीक हुए है आइए जानते है Vivo S20 Specifications के साथ Launch Date के बारे में

Vivo S20 Launch Date

Vivo S20 स्मार्टफोन की Launch Date के बारे में Vivo ने कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया है। इस कारण यह भारत में कब तक पेश होगा, इसके बारे में कुछ कन्फर्म नहीं है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले चीनी मार्केट में इसी महीने के अंत तक या फिर नवंबर में लॉन्च कर सकती है।

Vivo S20 के फीचर्स

Vivo S20 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें  6.67” का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन पर Snapdragon 7 Gen 3 का प्रोसेसर के साथ 16GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Vivo S20 Camera

Vivo S20 स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दे जा सकते है जिसके इसका मुख्य कैमरा  50 मेगापिक्सल का और फ्रंट पर 32MP सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

Vivo S20 Battery

Vivo S20 स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 6500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।