इन्फिनिक्स कंपनी धांसू लुक के साथ हमेशा ही अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती है। अब इन दिनों मार्केट में Infinix Zero Ultra फोन पेश हुआ है। इस फोन में आपको दो खासियत देखने को मिलने वाली है। Infinix Zero Ultra फोन में 200 एमपी का हाई क्वालिटी कैमरा होने वाला है। इसके अलावा 180W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी मिल जाएगी। यह फोन स्पीड में चार्ज होने में माहिर है। अगर आप बार-बार फोन चार्जिंग करने की समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो Infinix Zero Ultra फोन से बेस्ट कोई और हो ही नही सकता है। आइये इस फोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Infinix Zero Ultra के फीचर्स

Infinix Zero Ultra फोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको हाई क्वालिटी के लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले है। इस फोन की सबसे ख़ास बात इसका कैमरा होने वाला है। Infinix Zero Ultra फोन में फोटोग्राफी करने के लिए 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। जो DSLR कैमरा के जैसा हाई क्वालिटी फोटो खीचके दे सकता है। इस फोन का फ्रंट कैमरा भी ख़ास होने वाला है। इसमें आपको 13 एमपी का सेल्फी खीचने के लिए कैमरा मिल जायेगा।

यह तो हो गई कैमरा की बात अगर बात की जाए डिस्प्ले के बारे में तो इसमें आपको 6.8 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी। जो 120 HZ का रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। कंपनी ने Infinix Zero Ultra फोन में 5000 mAh की बैटरी दी है। जो 180W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है। यह फोन सिर्फ 45 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा।

Infinix Zero Ultra कीमत

Infinix Zero Ultra फोन की कीमत की बात करे तो कीमत 49000 रूपये के करीब होने वाली है। इस फोन में आपको 8 जीबी की शानदार रैम और 256 जीबी का तगड़ा स्टोरेज मिल जायेगा।