नई दिल्ली। कोरियन कंपनी  सैमसंग अब बदलते समय के साथ पने फोन पर कई बड़े बदलाव कर रही है। जिसके बीच कपंनी 17 जनवरी तक अपना शानदार फोन Samsung Galaxy S24 सीरीज को लॉच करने जा रही है। जो कई सारे AI फीचर्स से लैस होगा। इस फोन में मिलने वाले फीचर्स को देख यूजर्स इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यदि आप भी इस फोन का खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

 Galaxy S24 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

Galaxy S24 5G स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो,यह सैमसंग का ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो AI-आधारित Galaxy फीचर्स के साथ पेश किया जा रहा है। इसके साथ ही, यह फोन पांच साल तक नियमित सॉफ़्टवेयर अपडेट्स के साथ आता है, यह फोन Android 15 के अपडेट वर्जन पर काम करता है।

Galaxy S24 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy S24 5G में आपको 6.2 इंच का Dynamic LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले देखने को मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन रखा गया है, जो इसे खरोंच और गिरने से बचाता है।

Galaxy S24 5G का कैमरा

Galaxy S24 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा – 50MP प्राइमरी, 10MP टेलीफोटो और 12MP अल्ट्रा-वाइड का देखने को मिलेगा। वहीं फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में 4000mAh की बैटरी देखने को मिलती है।