नई दिल्ली: भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya खेल के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। अपनी पत्नी नताशा से तलाक लेने के बाद से उनकी जिंदगी में ठहराव कम, उतार-चढ़ाव ज्यादा देखने को मिल रहे है। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हुए टी 20 मैचों में उन्होंने दमदार प्रदर्शन देखने को मिला था, लेकिन इसके बाद उन्हें रेस्ट की सलाह दी गई। अपने खेल के बीच हार्दिक पांड्या ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़ने के बाद सनसनी फैल गई है। अब लोग इस बात को लेकर सोचने को मजबूर हो गए है। कि पांड्या ने ऐसी बात क्यो लिखी है।

सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

हार्दि​क पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर 25 अक्टूबर को एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा है कि मैं कुछ बड़ा ऐलान करने जा रहा हूं। इतना पोस्ट लोगों के बीच अब चर्चा का विषय बन रहा है। अब लोगों के बीच ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पांड्या जल्द ही दूसरी शादी कर सकते हैं। या फिर वो टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेन के बारे में सोच रहे है। जिसका ऐलान वो कर सकते हैं। संभावना यह भी जती जा रही है कि उन्होने अपनी दूसरी शादी की डेट भी फाइनल कर ली है।

दूसरी शादी का कर सकते हैं ऐलान

बता दें कि पहली पत्नि नताशा स्टेनकोविक से रिश्ते ठीक ना चलने के बाद वो उनसे अलग हो चुके है और अब उनकी जिंदगी में ब्रिटिश सिंगर  जैस्मिन वालिया ने अपनी जगहव बना ली है। पिछले दिनों हार्दिक पांड्या ने ग्रीस वेकेशन से एक वीडियो शेयर कर स बात का खुलासा कर दिया था कि वो सिंगर के साथ रिलेशनशिप में है। इस वीडियो के बैकगाउंड में जो स्वीमिंग पूल दिखाई दे रहा था वही सेम पूल जैस्मिन की तस्वीर में दिखा था। इसके बाद से फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि जैस्मिन और हार्दिक साथ में ग्रीस में वेकेशन मना रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की की सकते हैं घोषणा

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2017 से अपने क्रिकेट की शुरूआत की थी। और 2018 में आखिरी बार इंग्लिश टीम के खिलाफ खेलते दिखाई दिए थे। हार्दिक ने इंजरी और वर्क लोड मैनेजमेन्ट की वजह से टेस्ट फॉर्मेट छोड़ दिया है। अब वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि अभी तक उन्होनें आधिकारिक तौर पर इसको लेकर कोई खुलासा नही किया है।