नई दिल्ली।  दीपावली के खास त्योहार में कई ई- कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ब्रांडेड फोन पर भारी भरकम छूट दे रही है। जिसे आप इन फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते है। यदि आप कम कीमत में शानदार फीचर्स के फोन को खरीदने की सोच रहे है तो इस समय OnePlus Nord CE4 5G फोन पर भारी भरकम छूट देखने को मिल रही है। जिसके तहत प इस फोन को आदे से कम कीमत में खरीद सकते है।  आइए जानते है फोन की कीमत के साथ मिलने वाले ऑफर के बारे में..

OnePlus Nord CE4 5G की कीमत और ऑफर

OnePlus Nord CE4 5G की कीमत के बारे में बात करें तो इस फ़ोन को आप 24,998 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप इस फोन को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेते है , तो इस पर3,000 रुपये का फ़्लैट डिस्काउंट मिल रहा है इसके अलावा, इस फ़ोन पर 1,250 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफ़र दिए जाने के बाद यह फ़ोन 23,550 रुपये तक सस्ता हो सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की स्पेसिफिकेशंस

OnePlus के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें फोन की स्क्रीन 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आती है। जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इस फोन में 8GB की RAM के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलताहै. यह फोन एंड्रॉयड 14 के OxygenOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite कैमरा और बैटरी

OnePlus Nord CE 4 Lite फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वाला और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल है. इसके अलावा फोन में सेल्फी लेने के लिए16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो वह भी बेहतरीन. अमूमन इस रेंज के फोन में 5000mAh से ज्यादा की बैटरी नहीं होती है. मगर इस फोन में बैटरी क्षमता 5500mAh है।