Amazon Great Indian Festival 2024 में इस बार स्मार्ट टीवी के शौकीनों के लिए बेहतरीन डील्स आ रही हैं। 55 इंच के 4K Ultra HD स्मार्ट एलईडी टीवी न केवल शानदार डिस्प्ले क्वालिटी बल्कि कई अत्याधुनिक फीचर्स के साथ उपलब्ध हैं।

इनमें Google ऑपरेटिंग सिस्टम से लेकर OTT प्लेटफॉर्म्स की पूरी रेंज मिलती है, जैसे Netflix, Prime Video, YouTube, Hotstar और Zee5। इसके साथ आप अन्य ऐप्स भी डाउनलोड कर सकते हैं और सभी कंटेंट घर बैठे देख सकते हैं।

इन स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंट मिलता है, जिससे आप वॉयस कमांड देकर टीवी के फंक्शन्स को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं। साथ ही क्रोमकास्ट, मीराकास्ट, DLNA और एयरप्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जिससे आप अपनी डिवाइसेस को कनेक्ट कर सकते हैं।

इन स्मार्टटीवी पर मिल रहा डिस्काउंट

Toshiba, Hisense और Kodak जैसे ब्रांड्स ने अपने 55 इंच 4K Ultra HD स्मार्ट एलईडी टीवी पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर किए हैं। खास बात यह है कि इन टीवी में डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी विजन, HDR10+, HLG, MEMC जैसी साउंड और पिक्चर टेक्नोलॉजीज का बेहतरीन अनुभव मिलता है। यह टीवी 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो आपकी एंटरटेनमेंट क्वालिटी को और बेहतर बना देता है।

Hisense और Kodak के Smart TV के फीचर्स

Hisense और Kodak के स्मार्ट टीवी में डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.3 की सुविधा है, जिससे आपको कनेक्टिविटी के मामले में कोई कमी महसूस नहीं होगी। इसके अलावा, Kodak के स्मार्ट टीवी में DTS TruSurround साउंड की सुविधा दी गई है, जो आपको सिनेमा जैसा साउंड एक्सपीरियंस देता है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिल रहे स्मार्ट टीवी

Amazon Great Indian Festival 2024 में Toshiba, Hisense और Kodak के 55 इंच स्मार्ट टीवी पर 36% से 42% तक की छूट मिल रही है। अगर आप SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इस सेल में यह स्मार्ट टीवी ₹28,999 से ₹34,999 के बीच उपलब्ध हैं।