नई दिल्ली: New Bajaj Pulsar NS250: आज के युवा लॉन्ग राइड में चलने का शौक ज्यादा रखते है। और ऐसे शौकीन युवाओं के लिए बजाज कंपनी ने इस फेस्टिव सीजन में अपनी शानदार बाइक New Bajaj Pulsar NS250 को लॉन्च किया है। बजाज कंपनी की नई पल्सर NS250 लंबी दूरी का सफऱ करने वालो के लिए एक शानदार ऑप्शन है। नई पल्सर NS250 में कम्पनी ने काफी एडवांस फीचर दिए है। यदि आप भी New Bajaj Pulsar NS250 को लेने का मन बना रहे हैं, तो जानते है इस बाइक की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में..

New Bajaj Pulsar NS250की इंजन और आधुनिक फीचर्स

New Bajaj Pulsar NS250 के इंजन की बात करें तो इस नई Pulsar में 249.7cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 23.5 bhp का अधिकतम पावर और 23.2 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

New Bajaj Pulsar NS250 के फीचर्स

New Bajaj Pulsar NS250 के  फीचर्स की बात करे तो इस धांसू बाइक में LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और हज़ार्ड लाइट, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ड्यूल रियर शॉक्स जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, इसके अलावा इसके डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

New Bajaj Pulsar NS250 की कीमत

New Bajaj Pulsar NS250 की कीमत के बारे में बात करें तोइसकी कीमत 1.70 लाख रुपए से शुरू होती है।