नई दिल्ली: Redmi new कॉम्पेक्ट phone: चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi अपने शानदार फोन के लिए पहचानी जाती है। इस कपंनी के फोन मार्केट में ते ही तहलका मचा जाते है। अब इसके बीच कपंनी ने एक कंपैक्ट फोन को पेश करने जा रही है। जिसमें  6000mah बैटरी और 6.3 इंच का डिस्प्ले दे सकती है।

सूत्रों का मानना है कि Redmi कम्पनी Redmi K80 सीरीज पर काम कर रही है। जिसे दो वेरिएंट बाजार में देखने को मिल सकते है, पहला फोन Redmi K80 और दूसरा Redmi K80 Pro हैं। रेडमी कंपनी के इन फोंस की जो जानकारी लीक हुई है, उसके मुताबिक फोन का क्या हो सकता है स्पेसिफिकेशन आगे पढ़ें।

Redmi कॉम्पैक्ट सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Redmi एक कॉम्पैक्ट फोन के फीचर्स का जो खुलासा हुआ है उसके अनुसार इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की हो सकती है। और इस फोन की बैटरी 6000mAh की हो सकती है। हालांकि, एक छोटा डिवाइस होने के कारण कुछ कमियां हो सकती हैं।

Vivo ने इससे पहले एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप Vivo X200 Pro Mini को पेश किया है। इसके बाद वो एक के बाद एक इन्ही फोन पर काम कर रहा है। फिलहाल कपंनी ने साफ नहीं किया है कि यह नया फोन किस Redmi सीरीज का होगा। ऐसी संभावना जताई जा रही ​​है कि कंपनी K-सीरीज या परफॉर्मेंस फोकस्ड टर्बो सीरीज पर काम कर सकती है।