नई दिल्ली। IND vs AUS: दिल्ली में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे मैच में कंगारू पहली पारी में 263 रन बनाकर सिमट गई है। इस मैच में जोरदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने 4 और जडेजा अश्विन ने 3-3 विकेट लिए हैं। शमी ने धुआंधारी गेंदबाजी करते हुए दो बल्लेबाजों नेथन लायन और Matthew Kuhnemann को क्लीन बोल्ड कर दिया।

शमी ने ऐसे किया Matthew Kuhnemann को Bowled

इस बार का टेस्ट मैच काफी मनोरंजक वाला रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के Matthew Kuhnemann आखिरी बल्लेबाज के रूप खेलते नजर आए लेकिन शमी ने उन्हें ज्यादा समय तक नही टिकने दिया और 79वें ओवर की चौथी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर उन्हें पवेलियन भेज दिया। शमी की यह गेंद इतनी खतरनाक थी,  बल्लेबाज चारों खाने चित हुआ और गेंद ने गिल्लियां उखड़कर फैल गई। आउट होने के बाद बल्लेबाज का चेहरा देखते ही बन रहा था। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए

ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने 81 रन जबकि पीटर हैंड्सकॉब्स ने 72 रन बनाकर शानदार पारी खेली, जबकि कप्तान पैट कमिंस केवल 33 रन ही बटोर पाए। टीम इंडिया के लिए स्पिनर्स काफी खतरनाक बनकर साबित हुए उन्होने धुआधारी गेदबाजी करते हुए एक एक कंगारूओं को निपटा दिया।  इस पारी में स्पिनर्स ने 6 विकेट निकाले हैं। ऑस्ट्रेलिया ने 263 रन बनाए हैं।