नई दिल्ली। IND vs AUS: दिल्ली में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज को एक एक करके धराशाई कर दिया और 263 रनों पर पूरी टीम सिमटकर रह गई। मोहम्मद शमी ने शानदार बॉलिंग करते हुए चार शानदार विकेट लिए।

शमी ने लायन को मारा बोल्ड

मोहम्मद शमी के तेज गेंद के सामने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज नाथन लायन ज्यादा समय तक टिक ना सके और क्लीन बोल्ड करके उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया। शमी ने ऐसी गेंद फेकी जो पहले पिच पर टप्पा खाते ही तेजी से कांटा बदला और गेंद Nathan Lyon का स्टंप उड़ाते हुए बाहर निकल गई। शमी की गेंद के समने लायन ज्यादा समय तक टिक ना सके और मात्र 10 रन बनाकर आउट हो गए।

शमी ने निकाले चार विकेट

आज का दिन मोहम्मद शमी के लिए काफी शानदार रहा। उन्होंने सबसे पहले डेविड वॉर्नर को आउट किया, उसके बाद ट्रेविस हेड को भी निकाल फेंका। वहीं शमी ने नाथन लायन और फिर Matthew Kuhnemann को भी क्लीन बोल्ड ही किया। शमी ने पूरे मैच में 14.4 ओवर बॉलिंग करते हुए 60 रन देकर तीन विकेट निकाले। इस दौरान उन्होंने 4 ओवर मेडन भी डाले।

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पार में 263 रन बनाकर ऑलआउट हो गई है। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने चार विकेट, जबकि अश्विन और जडेजा को 3-3 विकेट मिले। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादारन उस्मान ने बटोरे, इसके बाद ख्वाजा ने 81 रनों की पारी खेली।