Bajaj Chetak:  ये बात तो हम सबा जानते है को आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर ही डिमांड है. और हो भी क्यों ना. इसमें आपको डीज़ल और पेट्रोल का खर्चा जो नहीं लगता है. और वैसे भी पेट्रोल और डीज़ल का खर्चा कितना महंगा हो गया है ये बात तो हम सब जानते है. जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हम बात कर रहे है उस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर है. चलिए आपको बताते है की आप इसे कितने में बुक कर सकते है और ये आपको कितना रेंज देती है.

बजाज चेतक

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज स्कूटर अब आपको इलेक्ट्रिक वर्जन में मिलने वाला है. जी हाँ आपको इस बजाज चेतक अब ये इलेक्ट्रिक फॉर्म में आसानी से मिल जाएगा. इसकी बुकिंग भी होनी शुरू हो गयी है. आप भी इसकी बुकिंग कर सकते है. अगर आप सोच रहे है की इसकी बुकिंग करने में ज्यादा पैसे खर्च होंगे तो ऐसा बिलकुल नहीं है. जी हाँ आपको इस बुक करने में ज्यादा पैसे खर्च नहीं होने वाले है.

आपको इस इस बजाज स्कूटर में 3.8kw की मोटर कैपेसिटी दी गयी है. साथ ही आपको इसके साथ ही 3kwh की लिथियम आयन बैटरी मिलती है. अब बात अगर रेंज की करें तो ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 95 किलोमीटर तक की रेज आसानी से दे देती है.

हो जाएगा 2000 रुपए में बुकिंग

बात अगर बुकिंग की करें तो आपको बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आप इसे अभी से बुक कर सकते है. जी हाँ आप इसे सिर्फ 2000 रुपए में बुक कर सकते है. लेकिन इस बात को ध्यान में रखें कि अगर आप इसकी बुकिंग को कैंसिल करते हो तो आपको ₹1000 का शुल्क देना पड़ेगा.