नई दिल्ली। इस समय बुध तुला राशि में प्रवेश कर रहा है जहां पर पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान है  ऐसे में इस तरह से दो ग्रहों के एक राशि तुला राशि में दो ग्रहों के विराजमान होने से युति लक्ष्‍मी नारायण योग बन रहा है यह योग कुछ राशियों के जीवन में उथलपुथल मचा सकता है तो कुछ राशि के भाग्य को जगा सकता है। आज हम बता रहे है उन 3 राशियो के बारे में जिस पर होगी मातारानी की विशेष कृपा

शुक्र ग्रह

शुक्र ग्रह वृषभ राशि के स्‍वामी हैं और इस ग्रह में बुध-शुक्र की युति से बन रहे लक्ष्मी नारायण योग का असर इस राशि के जातकों बहुत अधिक लाभ प्रदान करने वाला होगा। आपके आर्थिक तंगी दूर होगी। बड़ी तरक्‍की करेंगे. धन-धान्‍य बढ़ेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के स्‍वामी बुध ग्रह हैं, और इस राशि में बुध व शुक्र की युति से लक्ष्‍मी नारायण योग बन रहा है जो इस राशि के जातर के लिए वरदान साबित होगा। आपके सारे अटके काम जल्द पूरे होंगे। परिवार में खुशहाली आएगी।

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के जातकों का भी भाग्य जागने वाला है।  इस महाअष्‍टमी में मातारानी आपकी सारी मनोकामनाएं को पूर्ण करेंगी। भाग्‍य आपका साथ देगा।

तुला राशि

तुला राशि में बुध और शुक्र की युति होने से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है जिससे इन जातकों की किस्मत तेजी से चमकने वाली है। मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। धन-संपत्ति बढ़ेगी।आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।