नई दिल्ली। Kendra Tirkon Rajyog: 3 अक्‍टूबर से शुरू होने वाली नवरात्रि में इस बार मां अंबे पालकी पर सवार होकर आ रही है। जो एक लग तरह का अशुभ संकेत दे रहा है। लेकिन मां जगदम्बे की अराधना से बिगड़े काम भी समय पर पूरे हो जाते है। सी तरह से इस बार धन-वैभव के दाता शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं।  शुक्र का तुला में गोचर करना केंद्र त्रिकोण और मालव्य राजयोग बना रहा है। यह राजयोग कुछ राशि वालों के लिए वरदान बनकर साबित हो सकता है। इनकी किस्मत चमकाने में मां भगवती का पूरा साथ रहेगा। तो जाने है वो राशि के बारे में..

मेष राशि

इस बार जहां नवरात्र में ग्रहण लगने वाला है जो मेष राशि के लिए अशुभसाबित हो सकता है लेकिन इसके बाद हो रहा शुक्र गोचर इन राशि वालो को किस्मत को चमका देगा। इसके प्रभाव से जाकतो के जीवन में कई सफलता के रास्ते खुलते नजर आएंगे। नौकर के साथ व्यापार में पर्गति देखने को मिलेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और शुक्र के गोचर होने से इसकी सीधा लाभ वृषभ राशि के जातकों को मिलने वाला है। इनकी जिंदगी सुखमय रहेगी। आर्थिक लाभ होगा। नई नौकरी मिलेगी, धन लाभ होगा।.

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के जातकों के लिए शुक्र के गोचर होने से राजयोग के संकेत दे रहा है। इन राशि वालों के लिए यह नवरात्र वरदान बनकर साबित होगी। अचानक धन लाभ होगा।  करियर में तरक्‍की होगी और कारोबारियों को लाभ होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग का लाभ देने वाला है। इनके जीवन में तेजी से तरक्की के मार्ग खुलेगें। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। नौकरी करने वालों के लिए समय बेहतर है। जीवन में  सुख-समृद्धि बढ़ेगी।