नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर आ दिन लड़कियों के रेप, हत्या के साथ उनके अगवा कर लेने की घटनाएं रोज सुनने को मिलती है। लेकिन इनके बीच ही लड़कियों के ऐसे कारनामें भी सामने ता है जिन्हें देख मां बाप ही नही बल्कि समाज तक शर्मसार हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें लड़के-लड़की का रोमांस चलती सड़क के बीच देखने को मिल रहा है। इस वीडियो नें कपल ने सारी हदें पार कर दी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

इन दिनों रोमांस का भूत लड़के लड़िया पर सर चढ़कर बोलेने लगा है। और स पर ये लोग खुलेमआम किसी भी तरह की हरकते करने को तैयार हो जाते है। कभी कुछ कपल मेट्रो में रोमांस करते दिखेगें तो कभी कुछ कपल पार्क के बीच गंदी हरकते करते नजर आएंगे। कभी चलती कार पर तो कभी बाइक में। इस तरह की घटनाओं के सामने आने के बाद से पुलिस सख्स कार्रवाई भी करती है लेकिन उसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं।

इस तरह से वायरल हो रहे वीडियो में बाइक पर सवार लड़का और लड़की रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे है। जिसमें लड़की बाइक की टंकी पर बैठी हुई है और लड़का बाइक चला रहा है। ये वीडियो दिल्ली से सेट गाजियाबाद का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है, जहां पर ब्रिज से निकलते समय बीच सड़क पर इस तरह की हरकत को देख कार में बैठे कुछ लोगों ने इन लड़के लड़कियों का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद तत्काल पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया और कार्यवाही करते हुए लड़के और लड़की पर 21000 का जुर्माना ठोका है इसस पहले भी इस तरह के मामले सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इन मामलों में भी पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया गया था। लेकिन इसके बावजूद भी ये इश्कबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।