नई दिल्ली: भारत के फोरव्हीलर सेक्टर में मारूती के बाद टाटा की गाड़ियों को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है। जिसमें की Nexon  कार के बाद Tata Curvv SUV इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जो एक इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ उपलब्ध होगी, इस नई एसयूवी में दमदार इंजन के साथ शानदार लुक देखने को मिलेगा। इसके अलावा यह कार नए अवतार के साथ पेश की जा सकती है। इसमें आपको नए डिज़ाइन के साथ आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेगें। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के बारे में..

Tata Curvv SUV की डिजाइन

Tata Curvv SUV की डिजाइन के बारे में बात करें तो भारतीय सड़कों पर टाटा कर्व कॉन्सेप्ट-बेस्ड कूप एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस ब्रांड के नए डिजाइन लैंग्वेज के साथ एक खास ग्रिल, चौड़े एयर डैम, एक फ्रंट बम्पर, हेडलैंप क्लस्टर और फॉग लैंप जैसे फीचर्स दे गए है।

Tata Curvv SUV का इंजन

Tata Curvv SUV को कपंनी पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस के साथ पेश करने वाली है। पेट्रोल वेरिएंट में टाटा का नया 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125PS और 225Nm का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इसका डीजल मॉडल 1.5L यूनिट मिलेगा, जो 115bhp और 260Nm का आऊटपुट जेनरेट करेगा। कर्व एसयूवी इलेक्ट्रिक मॉडल में यह कार 500 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने की उम्मीद है।