रॉयल एनफील्ड की कंटाप फीचर्स वाली Royal Enfield Classic 350 बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा बीकने वाली बाइक मानी जाती है। इस बाइक में आपको धांसू फीचर्स देखने को मिल सकते है इस बाइक में जो फीचर्स उपलब्ध है एस फीचर्स रॉयल एनफील्ड की अन्य और किसी बाइक में आपको देखने नही मिलेगे। अगर आप Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदना चाहते है तो इसके पहले इसमें मिलने वाले शानदार फीचर्स जान लीजिए।

Royal Enfield Classic 350 फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 बाइक में मिलने वाले कंटाप फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको आगे साइड की शानदार लुक देने वाली गोल आकार की LED हेडलाईट मिल जाती है। इसके अलावा स्पीडोमीटर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसके अलावा आधुनिक ज़माने के फीचर्स की बात की जाए SMS अलर्ट, कॉल अलर्ट टर्न नेविगेशनसिस्टम जैसे इत्यादि फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Royal Enfield Classic 350 इंजन

अगर बात की जाए Royal Enfield Classic 350 बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो इसमें आपको 350cc का धांसू दमदार इंजन मिल जाता है। जो 6100rpm पॉवर और 20.2 bhp शक्ति और 4000 rpm 27 nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। अगर बात की जाए Royal Enfield Classic 350 बाइक की माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 30 से 35 kmpl का माइलेज मिल जाता है।

Royal Enfield Classic 350 कीमत

अगर बात की जाए Royal Enfield Classic 350 बाइक की कीमत के बारे तो इस बाइक का बेस मॉडल आपको 3 लाख 20 हजार के करीब और टॉप मॉडल 2 लाख 60 हजार के करीब मिल जाता है। Royal Enfield Classic 350 बाइक आप अलग-अलग 15 कलर में देख सकते है। आप अपनी मर्जी अनुसार कलर का चुनाव कर सकते है। लेकिन अगर आपके पास Royal Enfield Classic 350 लेने के लिए इतना फाइनेंस नही है तो ऐसे में आप EMI पर भी इस बाइक को अपना बना सकते है। इस बाइक की अधिक जानकारी के लिए और EMI प्लान समझ ने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते है।