Second Hand Maruti Wagon R:  आज कल कार लेना बहुत बड़ी बात है. क्योंकि इसकी कीमत लोगों के बजट में नहीं है. ऐसे में लोग सेकंड हैंड कार के तरफ बढ़ रहे है. वैसे भी आज कल ये ट्रेंड बन गया है. अमीर से अमीर लोग इस ट्रिक को अपनाते है. असल में लोग इसलिए भी सेकंड हैंड कार या बाइक खरीदते है क्योंकि लोगों को बजट में मनपसंद कार मिल जाती है.

आज हम बात करेंगे मारुती की वैगन r की जो आपको बहुत ही कम कीमत में बिलकुल नए जैसा मिल जाएगा. चलिए आपको बताते है की आप कहाँ से ये खरीद सकते है.

कहाँ से खरीदे कार

आप कोई भी सेकंड हैंड कार आसानी से मिल जाएगी. क्योंकि आज कल मार्केट में कई कंपनियां यूज्ड गाड़ियों का बिजनेस ऑफलाइन से लेकर ऑफलाइन तक कर रही है. इन में से कई वेबसाइट ऐसी है जिसके वजह से कुछ भरोसेमंद प्लेटफॉर्म भी है. आप अपने यूज्ड कार खरीदने के लिए Maruti Suzuki True Value, www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in पर ऑफर देख सकते हैं. ये भरोसेमंद वेबसाइट है.

बेचने के लिए लिस्ट की गयी कार

WagonR मात्र 50,000 रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में मारुती सुजुकी ट्रू वैल्यू पर एक और यूज्ड वैगेनआर कार को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. वेबसाइट पर ये कार साल 2007 मॉडल की है. वेबसाइट पर लिस्ट की गयी ये कार 85,263 किलोमीटर चलती है. असल में इस Matuti WagonR की कीमत 50,000 रुपए है. अगर आप ये कार लेना चाहते है आपको इस पर फाइनेंस ऑफर भी मिलता है.

WagonR मात्र 60,000 रुपए में

दरअसल मारुती सुजुकी के Maruti WagonR LXI वैरिएंट साल 2009 के लिए लिस्ट किया गया है. लिस्ट की गयी कार पेट्रोल इंजन का है. ये कार लगभग 75,730 किलोमीटर तक चली है. इस कार की कीमत 60,000 रुपए रखी है.

WagonR मात्र 45,000 रुपए में

आपको मारुती सुजुकी ट्रू वैल्यू पर साल 2015 पर यूज्ड मारुती सुजुकी वैगेनआर बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. जो कार बेचने के लिए लिस्ट की गयी है वो 1,39,701 किलोमीटर तक चली है. यह कार फर्स्ट ऑनर कार है. इस की कीमत सिर्फ और सिर्फ 45,000 रुपए रखी गई है.