Rajdoot New Model 70 के दशक में राजदूत की बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था। आजकल के समय में राजदूत के मॉडल की जगह अपाचे और बजाज जैसे मॉडल ने ले ली है। आपको बता दे उसे समय राजदूत अपने इंजन क्वालिटी और लुक दोनों के कारण टॉप की बाइक हुआ करती थी।

अगर आप भी अपने लिए अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन और लाजवाब बाइक खरीदना चाहते हैं तो राजदूत की या नहीं मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। यहां दी गई जानकारी उसे आप समझ पाएंगे कि राजदूत की यह नई मॉडल मार्केट में कब लांच होने वाली है और आप इसे कैसे खरीद सकते हैं।

Royal Enfield को Rajdoot की New Model देगी टक्कर

सबसे पहले तो आपको बता दे 70 के दशक में राजदूत मार्केट की सबसे महंगी और खूबसूरत ब्रांडेड बाइक थी। युवाओं के लिए राजदूत ही बेस्ट मॉडल थी। हाल फिलहाल में केटीएम और अपाचे जैसे बाइक ने इसकी जगह ले ली है। Rajdoot XLT ने हिंदी मार्केट में अपने नाम की अच्छी धूम मचा रखी थी।

इसकी जबरदस्त इंजन क्वालिटी और लाजवाब परफॉर्मेंस ने मार्केट में अपनी पहचान कायम रखी। एक बार फिर Rajdoot की यह शानदार मॉडल में अपना सिक्का जमाने लौट आई है। 

Must Read

लागातार 30 सालों तक किया भारत पर राज 

दी गई जानकारी के मुताबिक राजदूत लगभग 30 सालों तक भारतीय बाजार में अपना सिक्का जमाए हुए थी। उसके बाद KTM या Apache जैसे गाड़ियों ने इससे टक्कर लेने की हिम्मत की। आपको बता दे राजदूत अपने नए अपग्रेड वर्जन में बहुत जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च होने जा रही है।