नई दिल्ली: हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) भारत की सड़कों पर  अपने आकर्षक लुक और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इसी खासितों के चलते हीरो स्प्लेंडर प्लस कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक मानी जाती है। कपंनी ने इस बाइक को पेश करने से पहले इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं। देश के वाहन बाजार में इस बाइक की कीमत लगभग 75 हजार रुपये के करीब की है।

यदि आप इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के चलते आप खरीद नही पा रहे है तो आप इसे कम बजट में भी खरीद सकते हैं। सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर महज 90 दिन पुरानी अच्छी कंडिशन की बाइक बेचने के लिए लिस्ट कराई गई है। आज हम आपको कंपनी की इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

Bikewale वेबसाइट इस बाइक पर दे रही है ऑफर

कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को आप Bikewale वेबसाइट से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह बाइक मात्र 90 दिन पुरानी है। यह बाइक एकदम अच्छी कंडीशन में है और ज्यादा चली भी नहीं है।

आप इसे यहाँ से 24,950 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका रजिस्ट्रेशन फरीदाबाद का है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप Bikewale वेबसाइट वेबसाइट पर जाकर आसानी से सेलर से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं और उससे बाद डील को फाइनल कर सकते हैं। जानिए इस बाइक की खासियत के बारे में..

Hero Splendor Plus के इंजन

कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 8.02 पीएस की मैक्सिमम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गा है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक में एक लीटर पेट्रोल भरने पर यह 81 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसके माइलेज को ARAI ने सर्टिफाइड किया हुआ है।