BMW M 1000 R मार्केट में बीएमडब्ल्यू ने अपनी शानदार बाइक को मात्र 33 लाख रुपए में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में आपको 999 सीसी का बेहतरीन इंजन और शानदार इलेक्ट्रॉनिक क्रूज कंट्रोल देखने को मिलने वाला है। कंपनी ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि इसमें आपको 280 kmph की स्पॉट की व्यवस्था भी दी गई है।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दे या मॉडल आपके लिए बहुत सही विकल्प रहेगा। बेहतरीन माइलेज आकर्षक लुक और शानदार इंजन फैसिलिटी वाला बीएमडब्ल्यू का यह मॉडल फिलहाल मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा में चल रहा है। आईए इसके फीचर्स को और विस्तार से जानते हैं।

BMW M 1000 R – जनवरी में शुरू होगी इसकी डिलीवरी

सबसे पहले सबको बता दे बीएमडब्ल्यू की तरफ से लांच की गई इस नई बाइक में आपको मोटर रोड इंडिया अधिकृत डीलरशिप पे प्री बुकिंग की सुविधा मिल रही है। आपको बता दे इस मॉडल को फिलहाल मार्केट में लॉन्च किया गया है पर इसकी डिलीवरी अभी नहीं हो रही है। इसके ऑनलाइन बुकिंग की डिलीवरी जनवरी 2024 से शुरू की जाएगी।

Must Read

मिल रही है चार सिलेंडर की व्यवस्था

सबसे पहले तो आपको बता दे इन लाइन चार सिलेंडर की इस शानदार बाइक में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी गई है। यह बाइक आपको 280 किलोमीटर प्रति घंटा की बेहतरीन स्पीड देती है। इस शानदार बाइक के इंजन में आपको 14,500 rpm पर 209 bhp का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि वहीं इसके इंजन में 11000 आरपीएम पर 113 nm पर पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी गई है। बीएमडब्ल्यू की कंपनी आपको रीडिंग मोड चुनने के लिए कई अलग-अलग विकल्प भी प्रदान करती है। इंजन स्पेसिफिकेशन के मामले में यह बाइक बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। आपको बता दे इस बाइक की गियर बॉक्स रिवर्स गियर पेटर्न के लिए भी पुरी तरह से तैयार है।