वर्तमान समय में हरियाणा में कई जानी मानी डांसर हैं। जो अपने डांस से देश के अलग अलग हिस्सों में तहलका मचा रहीं हैं। इन्ही में से एक आरती भोरिया भी हैं। जिन्होंने अपने डांस से इस समय तहलका मचाया हुआ है। आरती भोरिया के कई वीडियो हैं जो आज काफी वायरल हो रहें हैं।

इनमें से एक “बोले गुटखा” नामक वीडियो भी जिसको लोग काफी देखते हैं। इसके अलावा भी उनके कई वीडियो ऐसे हैं। जिन्हें लोग काफी देखना पसंद करते हैं। स्टेज पर अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल को जीत लेना आरती भोरिया के लिए काफी आसान होता है।

वायरल हो रहा है वीडियो

इस समय आरती भोरिया का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस हरियाणवी गाने में वे एक प्रोग्राम में अपने डांस का जादू बिखेतरी नजर आ रहीं हैं। बैंगनी कलर के सूट में अपने हॉट मूव्स का जलवा दिखाती हुई आरती भोरिया बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। आरती के इस डांस ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। ख़ास बात यह है कि आरती के डांसिंग अंदाज को देखकर सपना चौधरी की याद बरबस आ जाती है।

यूट्यूब पर हिट हुआ गाना

आरती का यह डांसिंग वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। लोग इसको काफी शेयर कर रहें हैं। खासकर हरियाणा में यह वीडियो को काफी देख रहें हैं। गाना हरियाणा में है और डांसर भी हरियाणवी है। इसी कॉम्बिनेशन के ने इस वीडियो को जबरदस्त बना दिया है। इसके अलावा आरती ने भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस इस गाने पर दी है। इस समय यह वीडियो ट्रेंड कर रहा है। आरती जिस जोश के साथ इस गाने पर डांस कर रहीं हैं। वह देखने लायक है।

सपना को किया फेल ॥ Sapna Ko Kiya Fail || Aarti Dahiya || Aaj Ka Haryana