Family Scooter By Ather Energy: स्कूटर तो आप सब ने देखी होगी, लेकिन क्या आपने एक ऐसी स्कूटर देखी है जो फैमिली स्कूटर हो. क्या आपने कोई ऐसी स्कूटर देखी है जिस पर चार लोग आसानी से बैठ जाए. नहीं देखी है न यकीन अब आपको यह देखने को मिलने वाला है. असल में यह बात हम नहीं बोल रहे हैं बल्कि खुद ATHER ENERGY कंपनी के CEO ने कहा है. जी हाँ चलिए आपको बताते है पूरी खबर.

यह बात तो हम सब जानते है कि ATHER ENERGY कंपनी के स्कूटर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. यह काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. इस कंपनी का सबसे अच्छा सेगमेंट है इलेक्ट्रिक का. क्योंकि इसी के बाद यह कंपनी फेमस हुई है.देखा जाए तो कंपनी ने अभी हाल ही में 450 X और 450 S शामिल है. इसी बीच कंपनी अब अपना एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है. इस का एलान खुद कंपनी के CEO ने किया है. इस नए स्कूटर को कंपनी ने फैमिली स्कूटर कहा है.

क्या किया है ट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दे ATHER ENERGY कंपनी के सीईओ ने ट्वीट कर बताया है कि “इट्स टाइम फॉर फैमिली. उन्होंने आगे लिखा है की एक दशक बिताने के बाद वो इस बात को जानते है कि अब फ्यूचर में क्या डिमांड है. फिर क्या था इस पोस्ट के बाद तो लोगों ने AI के मदद से कई सारे फैमिली स्कूटर कि फोटो कमेंट सेक्शन में भर डाली.

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ने तो ऐसी स्कूटर बना दी जिस पर पूरी फैमिली बैठी हुई है. इस फोटो में आप देख पाएंगे कि माँ बाप और बच्चे बैठे हुए है. इसी पर कंपनी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से रिप्लाई आया कि फोटो तो काफी अच्छी है लेकिन हेलमेट कहाँ है? बता दे कंपनी के CEO के हिसाब से यह लोगों के लिए मददगार भी होगा और इस स्कूटर में बाकी स्कूटर के मुकाबले स्पेस काफी ज्यादा होगा.