Sri Lanka Adds Angelo Mathews for-world-cup-2023: कोई मैच किसी के लिए काफी अच्छा होता है तो कोई मैच किसी के लिए खराब होता है. अभी हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप बहुत ही खराब चल रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह टीम लगातार एक या दो नहीं बल्कि तीन मैच हार चुकी है. सब इस मैच के हार का कारण कप्तान दसुन शनाका को चोट के चलते हुई. इसी हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने टीम की ताकत बढ़ाने का फैसला किया है.

श्री लंका ने दो बड़े खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के बीच टीम में लाने के बारे में सोचा जा रहा है.श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा को श्रीलंका वर्ल्ड कप के टीम में शामिल कर लिया गया है. यह बात कोई खबर नहीं बल्कि खुद श्रीलंका कि क्रिकेट टीम ने इस बात कि ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी है.

किसे किया गया है शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे श्रीलंका क्रिकेट ने खुद इस बात को बताया है कि एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंता चमीरा टीम के साथ भारत से जुड़ने जा रहे हैं. दरअसल हुआ यह कि श्रीलंका क्रिकेट सेलेक्टर्स ने स्क्वॉड में शामिल खिलाड़ियों को चोट लगने पर इसे अचानक से रिप्लेसमेंट तैयार रखने का फैसला किया. बता दे श्रीलंका का अगला मैच नेदरलैंड्स के साथ 21 अक्टूबर को लखनऊ में होना है. बता दे इससे पहले 20 तारीख को ही मैथ्यूज और चमीरा भी श्रीलंकाई टीम का हिस्सा बनेंगे.

मैथ्यूज और चमीरा

बता दे 36 साल के मैथ्यूज श्रीलंका के लिए कप्तान कर चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वो एक ऑलराउंडर हैं. मैथ्यूज ने 221 वनडे का अनुभव किया है जिनमें उन्होंने तीन शतकों से 5865 रन बनाए हैं. इन्होने 120 विकेट भी लिए हैं. बात अगर चमीरा कि करें तो वो 31 साल के है. उन्होंने 44 मैचों में 50 विकेट लिए हैं.

https://x.com/OfficialSLC/status/1714948834336583721?s=20