Akshara Singh: अक्षरा सिंह की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह औरअक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट रही है। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जड़ी भी लोगों के बीच काफी धमाल मचा रही है। अक्षरा सिंह की अदायगी किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकती है। अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का यह वीडियो घर में ही शूट किया गया है। बिस्तर पर रोमांस करते भी दोनों नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वैसे भी ये दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार है. ऐसे में इन दोनों का आना धमाल मचाना है. इन दोनों ने कई सारे हिट्स दिए है. इन दोनों के फिल्म भी धमाल मचा है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी दोनों एक्टर और एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है उसमे ये दोनों चला चदरा में अदरा मना है. इसमें दोनों एक्टर और एक्ट्रेस के दूसरे के साथ भर भर के रोमांस कर रहे हैं.

Anguri Se Na Chuve Paibu | BHOJPURI HOT SONG | Saathiya

इस वीडियो Ranjit Singh Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया जा रहा है. इस गाने के अपलोड हुए 6 साल हो गए.चलिए आपको इस वायरल गाने इ बारे में बताते है.

bhojpuri video

#Video - सेज पर करोगे प्यार | #Ritesh Pandey,#Akshara Singh | Bhojpuri Song 2022

akshra singh video