Honda SP 125: इस खबर में बताते है एक ऐसी बाइक के बारे में जिसे देखकर आपकी आंखे उसी पर अटक जाएंगी. जैसे की आप जानते ही है रोजाना ऑटो मार्केट में कोई ना कोई चमकती धमकती धांसू बाइक लॉन्च हो रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा हर एक टू व्हीलर बाइक कंपनियां ऐसी बाइक लॉन्च करती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही होंडा बाइक कंपनी ने लॉन्च कर दी है, अपनी एक धांसू इंजन वाली बाइक, जिसको देखकर आपका मन भी उसे अपना बनाना का चाहेगा. यानी आप भी उस बाइक को बेहद पसंद करेंगे.

इस बाइक का पहले हम आपको बताते हैं नाम क्या है. इस होंडा कंपनी की बाइक का नाम है Honda SP 125. इस गाड़ी में आपको कई बेहतरीन फीचर दिए गए हैं. साथ ही साथ इसका लुक और डिजाइन भी आपको काफी पसंद आने वाला है, क्योंकि इस बाइक को एकदम स्पॉट लुक देने की कोशिश की है है. आइए आपको इस खबर में इस बाइक के फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते है पूरे विस्तार से.

Honda SP 125 का इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो होंडा कंपनी ने अपनी इस बाइक के इंजन को OBD-2 उत्सर्जन मानदंडों की टेक्नोलॉजी के अनुसार अपडेट किया है. इस होंडा बाइक में आपको एयर-कूल्ड वाला फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर बेस 123.94cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. इस इंजन की क्षमता आपको 10.7 बीएचपी की मिलने वाली है. जिसकी अधिकतम पावर आपको 10.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाली है.

Honda SP 125 की कीमत

इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत होंडा कंपनी ने 85,131 रुपये रख रखी है. आप इसको फाइनेंस प्लान से भी खरीद सकते है. अगर आप इसको कंपनी द्वारा दिए गए फाइनेंस प्लान के थ्रू लेते है. तो आपको बहुत कम दामों की डाउन पेमेंट देनी होगी, इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई भरनी होगी.