नई दिल्ली। यदि आप क्रूजर बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों भारत के मार्केट में Royal Enfield का जलवा अलग से देखने को मिल रहा है। देश का हर युवा इस बाइक को खरीदने के सपने देखता है। इस क्रूजर बाइक की डिमांड  आज से नही , बल्कि 80 के दशक से रही है।

लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी इस बाइक को नए अवतार के साथ पेश कर रही है। जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है। इसका इंजन भी पहले से कही अधिक दमदार दिया जा रहा है। यदि आप भी इस बाइक्स को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस बार कंपनी इसे बंपर ऑफर के साथ सेल कर रही है।  यदि आप इस बाइक को काफी कम कीमत में खरीदना चाहते है तो चलिए जानते हैं इस बाइक पर मिलने वाले एक शानदार ऑफर के बारे में…

Royal Enfield bullet 350 का इंजन

Royal Enfield bullet 350 के इंजन के बारे में बारे में बात करें तो इस नए मॉडल में कंपनी ने पहले से अधिक पावरफुल और कंफर्टेबल इंजन दिया है। जो 349 Cc की सिंगल सिलेंडर है। यह इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Royal Enfield bullet 350 की कीमत

Royal Enfield bullet 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इस क्रूजर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1,98,000 है। इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के तहत इस बाइक को आप मात्र 35,000 रुपए के डाउन पेमेंट में ले जा सकते है।

Royal Enfield bullet 350 की EMI प्लान

Royal Enfield bullet को यदि आप एक मुश्त कीमत पर नही खऱीद पा रहे है तो इसके लिए कपंनी फाइनेंस प्लेन की सुविधा भी दे रही है जिसके तरहत आप मात्र 35000 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर 12 महीने की ब्याजदर से लोन दे रही है।