दो पहियाँ वाहन निर्माता कंपनी Hero ने अपने बेहतरीन बाइक Hero Hunk को जबरदस्त फीचर्स के साथ पेश कर दिया है। इस बाइक में किस प्रकार के फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक का इंजन कैसा है। इस प्रकार की सभी बातों के बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक का डिजाइन काफी आकर्षक है। माना जा रहा है की यह बाइक बाजार में आते ही बवाल मचा डालेगी। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में डिटेल्स से बताते हैं।

Hero Hunk का डिजाइन तथा फीचर्स

इस बाइक के डिजाइन के बारे में बात करें तो बता दें की सका रियर तथा फ्रंट दोनों ही काफी अट्रेक्टिव हैं। इसकी हेडलाइट तथा टेललाइट दोनों ही इसको काफी जबरदस्त लुक देती हैं। इसके फीचर्स के बारे में बतया दें की इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जो की आपको बहुत सी महत्वपपूर्ण जानकारियां देता है। इस बाइक में स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गई है। इसकी सहायता से आप अपने फोन की बैटरी को चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें मजबूत ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। इस बाइक में आपको ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Hero Hunk का इंजन तथा माइलेज

काफी जानदार इंजन दिया जाएगा। बताया जा रहा है की इस बाइक में 149 सीसी का BS6 इंजन दिया जा सकता है। बाइक का इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर चलेगा। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 15 बीएचपी की पावर को उत्पन्न करेगा। बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इस बाइक के फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए जा सकते हैं। इस बाइक में 12.4 लीटर की फ्यूल टैंक दी गई। माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 50 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Hunk की कीमत

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत लगभग 1 लाख रुपये के लगभग है।