Apache RTR अपाचे की नई स्पोर्ट्स बाइक के मार्केट में आता ही बाकी सभी स्पोर्ट्स बाइक को मिलेगी जोरदार टक्कर। अपाचे ने अपने इस मॉडल में 160 सीसी की जबरदस्त इंजन को लॉन्च करने का फैसला किया है।

अपाचे किया नई मॉडल अपने शानदार लुक और आकर्षक फीचर्स की वजह से मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। अगर आप अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं तो यह नए मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

Apache RTR Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाला है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 159.7 cc सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है। इस इंजन में आपको 17.39 bhp की पावर और 14.73 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। इस मॉडल में आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा दी जाएगी। 

Must Read

भारतीय बाजारों में कई वेरिंट्स हैं उपलब्ध

अगर हम भारतीय बाजारों की बात करें तो इस मॉडल में आपको पांच अलग-अलग वेरिएंट्स भारतीय बाजार में देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको 41.4 kmpl का माइलेज मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 12 लिटर का फ्यूल टैंक और 114 km टॉप स्पीड भी देखने को मिलने वाली है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इस नए मॉडल की कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखा है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 1.24 लाख से शुरू हो कर ₹ 1.37 लाख तक है।