Aprilia SR GT 200 Scooter: अभी हाल ही में अप्रीलिया कंपनी ने अप्रीलिय एसआर जीटी 200 स्कूटर को लांच कर दिया है. असल में यह स्कूटर कुछ इस प्रकार से डिजाइन किया गाय है कि यह ऑफ रोड फ्रेंडली है. जी हाँ लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल अभी कंपनी ने अपने इस स्कूटर को चीन में लॉन्च कि है. आपको इस में बेहतरीन एक्सटीरियर डिजाइन दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्कूटर में स्प्लिटि एलईडी लाइट्स भी दी गयी है. आपको इसमें स्मोक्ड विंडस्क्रीन के साथ आती हैं। यह एक प्रीमियम टू व्हीलर है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप किसी स्कूटर से बहुत ही लंबा यात्रा करना चाहते हैं तो इस स्कूटर से बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता. जी हाँ ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इसमें लॉन्गर ट्रैवल सस्पेंशन किट भी दिया गया है. इन सब के अलावा आपको इसमें स्पोर्टी कलर एलॉय व्हील्स दिया गया है. इन सब के साथ ही इस स्कूटर की बॉडी भी काफी आकर्षक बनाई गई है.

यही वजह है कि यह स्कूटर हर किसी को पसंद आता है. बात अगर इसमें मिलने वाले मोटर कि करें तो आपको इसमें बहुत ही दमदार मोटर मिलने वाली है. आपको इसमें 174 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर मोटर दी गई है. असल में यह मोटर 17.4 बीएचपी की अधिकतम पावर को उत्पन्न करती है तथा 16.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही वजह है कि आपको इसमें रेंज और स्पीड अच्छी मिलने वाली है.