सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। जिसमे कुछ वीडियो तो काफी अच्छे होते है जिसमे से हमे कुछ सिखने को मिलता है। लेकिन कुछ जुगाड़ वाले वीडियो लोगो को काफी पसंद आते है। जुगाड़ वीडियो काफी लोग देखना पसंद करते है और ऐसी वीडियो पर लाखो व्यू भी आते है। पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जो जुगाड़ का वीडियो था। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने तेल के डिब्बे से कूलर बनाया था। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

जुगाडू वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक व्यक्ति ने पुरानी कबाड़ बाइक से बीना पेट्रोल चलने वाली बाइक बना ली। दरअसल इस वीडियो में एक व्यक्ति रोड पर बाइक चलाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में आपको ऐसा लगता है की व्यक्ति बाइक ही चला रहा है। लेकिन जैसे की वीडियो पूरा दिखाया जाता है। तब व्यक्ति बाइक को पेंडल मारते हुए नजर आ रहा है।

इस वीडियो में बाइक के नीचे साइकल की पेंडल लगाये हुए और व्यक्ति पेंडल मारते हुए बाइक को चला रहा है। इंसान की इस कारीगरी से लोग भी हैरान है। लोग इसे बीना पेट्रोल चलने वाली बाइक बता रहे है। लेकिन अगर आप एक बार इस वीडियो को देखते है तो दंग रह जायेगे।

instgram पर पोस्ट हुआ वीडियो

दरअसल यह वीडियो instagram पर @sonufitness 535 अकाउंट हैंडल पर पोस्ट किया गया है। अगर देखा जाए तो इस वीडियो को अभी तक 52 लाख से भी ज्यादा लोगो ने पसंद किया है। इसके अलावा बात की जाए लाइक के बारे में तो 12 लाख से ज्यादा लाइक इस वीडियो पर मिले है। कमेंट की भरमार भी आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगी। अगर आपने अभी तक इस वीडियो को नही देखा है तो देख लीजिए आपको काफी पसंद आएगा।