नई दिल्ली : भारत के टूव्हीलर मार्केट में बाजार में Bajaj अपना शानदार बिक को पेश करने के लिए जानी जाती है। इस कपंनी की बाइक को हर कोई खरीदना पसंद करता है। यदि आप भी नई बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Bajaj कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी एक नई स्टाइलिश लुक और जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली दमदार बाइक Bajaj Pulsar N160 को लॉन्च कर दिया है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें बजाज की Bajaj Pulsar N160 बाइक की खूबियों के बारे में..

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको 4.59 इंच का एलइडी डिस्पले देखने को मिलेगा। इसके साथ इसमें फोन को चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीड माइलेज और डेट अलार्म टाइम , स्पीडोमीटर ऑटो मीटर ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें डबल चैनल ABS सिस्टम के साथ बाइक में आपको आगे और पीछे दोनों ओर डिस्क ब्रेक का सपोर्ट देखने को मिल जाएगा।

Bajaj Pulsar N160 का इंजन

Bajaj Pulsar N160 के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 158.59 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलता है। दमदार इंजन के चलते बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 34 से 36 किलोमीटर के बीच का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

Bajaj Pulsar N160 की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 138000 के आसपास देखने को मिलती है।