Bajaj Avengers हाल ही में बजाज की तरफ से अपनी नई बुलेट को लांच कर दिया गया है। अपनी बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन की वजह से यह मॉडल लोगों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बुलेट खरीदना चाहते हैं तो बजाज अवेंजर्स किया मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। आई आपको इस मॉडल की सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं। 

Bajaj Avengers Features 

सबसे पहले आपको इस मॉडल के फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे देते हैं। कंपनी से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 160 ABS का दमदार इंजन दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 160.3 cc का दमदार इंजन भी देखने को मिलेगा।

इसके अलावे इस मॉडल में आपको 4 वॉल्व एयर कूल्ड इंजन और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 15 bhp की पावर और 13.7 nm का पिक टॉक जनरेट करने वाले इंजन की सुविधा भी दी जाएगी। 

Must Read

कलर ऑप्शंस है मौजूद

वहीं अगर हम इस मॉडल के कलर ऑप्शन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको कंपनी की तरफ से दो वेरिएंट दिए जा रहे हैं। इसका पहला कलर ऑप्शन रेड और दूसरा ब्लैक कलर का है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

मिल रही लोन की सुविधा भी 

इसी के साथ ही आपको बता दे अगर आप इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं और साथ ही अपने लिए एक बेहतरीन लोन प्लान ढूंढ रहे हैं तो बैंक की तरफ से यह सुविधा भी मौजूद है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक 9.7% सालाना रेट पर इसकी कीमत ₹ 1,25,213 है। आपको ₹16000 का डाउन पेमेंट करने पर यह बाइक मिल जाएगी। बैंक की तरफ से इस मॉडल पर आपको 3 साल तक का लोन दिया जा रहा है। जिसके तहत आपको 36 महीने तक EMI ₹ 4,213 चुकानी है।