Bajaj CT 100 Electric: Bajaj CT 100 के बारे में कौन नहीं जानता, यह भारतीय मार्केट में उपलब्ध एक किफायती दामों में मिलने वाला बाइक है। हमें Bajaj Motors के तरफ से Bajaj CT 100 बाइक का एक इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी बहुत ही जल्द देखने को मिल सकता है।

अभी तक तो बजाज मोटर्स के तरफ से इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कोई भी जानकारी बाहर नहीं आया है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि बाइक का नाम Bajaj CT 100 EV हो सकता है और इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने के मिल सकता है। चलिए इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में अच्छे से जानते है।

Bajaj CT 100 Features

Bajaj CT 100 बाइक को यदि बजाज मोटर्स इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च करते है, तो यह भारतीय मार्केट में तो धूम मचाएगा ही साथी इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भी दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक के तुलना में काफी कम हो सकता है।

Bajaj CT 100 के Electric Bike पर हमें दूसरे इलेक्ट्रिक बाइक की तरह ही सभी फीचर्स देखने को मिलता है। यदि इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो Bluetooth, Navigation और Mobile Connectivity जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है।

Bajaj CT 100 Price

हमें Bajaj के इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक USB Port भी देखने को मिलता है, जिसके सहायता से आप आपके फोन को भी बाइक से ही चार्ज कर सकते है। यदि Bajaj CT 100 Electric बाइक के कीमत की बात करें तो वह ₹85,000 से लेकर ₹87,000 के बीच में हो सकता है।