आज के समय में बाइक प्रत्येक व्यक्ति के लिए आवश्यकता बन चुकी है। अतः आप आज बाइक को प्रत्येक घर में देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग आज बाइक खरीद रहें हैं लेकिन जो भी लोग बाइक खरीदना चाहते हैं वे एक अच्छे माइलेज की बाइक को खरीदना पसंद करते हैं। अतः आज हम आपको Bajaj CT 100 बाइक के बारे में बता रहें हैं।

इस बाइक को तथा बेहतरीन फीचर्स के लिए आज बहुत पसंद किया जाता है। यदि आप इस बाइक को सीधे शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 60 से 70 हजार रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं लेकिन यदि आपके पास इतना बजट अभी नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड वेरिएंट को ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

यहां हम आपको ऐसी कई वेबसाइट बता रहें हैं। जो की इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत में बेच रहीं हैं। आइये अब आपको इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

सेकेंड हैंड Bajaj CT 100 बाइक पर ऑफर्स

  • आपको बता दें कि OLX पर 2018 की Bajaj CT 100 बाइक के मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। इसको अभी तक 35,236 किलोमीटर ही चलाया गया है। इस बाइक को 50 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।
  • OLX पर ही Bajaj CT 100 बाइक के 2020 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक अभी तक मात्र 21,000 किलोमीटर ही चलाई गई है। इस बाइक को 59 हजार रुपये में बेचा जा रहा है।
  • OLX पर Bajaj CT 100 बाइक के 2016 मॉडल को भी लिस्ट किया गया है। इस बाइक को अभी तक 70 हजार किलोमीटर चलाया गया है। यहां इसकी कीमत 37 हजार रुपये लिस्ट की गई है।
  • OLX के चौथे ऑफर के रूप में बजाज CT 100 बाइक के 2021 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक को अभी मात्र 15 हजार किमी तक चलाया गया है। यह अच्छी कंडीशन में है तथा इसकी कीमत 57 हजार रुपये रखी गई है।