नई दिल्ली। Bajaj  Discover: इन दिनों सड़कों पर तेज रफ्तार के साथ स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स ज्यादा देखी जा रही है। जो हर हर युवा की पहली पसंद होती है। लड़के से लेकर लड़किया भी अब इसी तरह की बाइक के साथ सफर करना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी अपने बेटे के लिए खास फीचर्स की बाइक की तलाश कर रहे है तो हम आपके सामने ला रहे है ऐसी ही शानदार बाइक्स जिसका माइलेज ही नही इंजन भी दमदार है।

स्पोर्टी लुक वाली बाइक सेगमेंट में बात करें तो बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) इस तरह की बाइक के लिए काफी चर्चा में बनी रहती हैं। और इसी कंपनी की बाइक बजाज डिस्कवर (Bajaj Discover) को भी लोग इसके  लुक और दमदार इंजन के लिए काफी पसंद करते है।

इस आकर्षक स्पोर्टी लुक के साथ ही पॉवरफुल इंजन वाली बाइक को खरीदना आपने लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस बाइक में कपंनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए है। इसके अलावा यह काफी कम कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध है। कपंनी ने इसे अपडेट करते समय ग्राहकों की जरूरत का पूरा ध्यान रखकर किया गया है।

कंपनी का कहना है कि इस बाइक का इंजन इतना तगड़ा दिया है कि यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

बजाज डिस्कवर (Bajaj Discover) के शानदार फीचर्स को देखते हुए यदि आप इस बाइक के खरीदना चाहते है तो इस पर आपको फाइनेंस प्लान की भी सुविधा भी दी जा रही है। जिससे आपके कम राशि देने पर सहूलियत के अनुसार बहुत ही आसान मासिक किस्तों के साथ इस खरीदकर  घर ले जा सकते है। आइए जानते है बजाज डिस्कवर (Bajaj Discover) बाइक में मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में

कंपनी के द्वारा स्पोर्टी लुक वाली बाइक बजाज डिस्कवर (Bajaj Discover) बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा दी जा रही है जिसके  तहत आप महज 21,500 रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को अपना बना सकते हैं। बाकी की रकम आपको बैंक से न्यूनतम वार्षिक ब्याज दर पर लोन के रूप में उपलब्ध हो जाती है। आपको बता दें कि बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए ऑफर करती है और इसे चुकाने के लिए आपको हर महीने 3,000 रुपये की ईएमआई बैंक को देनी होती है।