नई दिल्ली। हमारे देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले वाहनों में बजाज कंपनी की बाइक को आज का युवा काफी पसंद करता है। इस कंपनी की बाइकें अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ अपनी मजबूती के लिए जानी जाती है जो हर मोड़ पर चलने के लिए अच्छा परफार्मेंस देते आ रही है। अब लोगों के बढ़ती मांग को देखते हुए कपंनी ने अपनी पंसदीदा बाइक बजाज पल्सर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में पेश कर दिया है।जो आपको कई एडवांस फीचर्स के साथ काफी किफायती दामों में मिलने वाली है। आज हम आप को बताते है इस बाइक की खासियतो के बारे में..

Bajaj Pulsar Electric की पॉवर तथा कीमत

Bajaj Pulsar Electric की खासियत के बारे में बात करें तो इसमें आपको 10000 वाट की मोटर के अलावा 5 किलो वाट की क्षमता वाली बैटरी देखने को मिलेगी। जो मात्र 5 घंटे में चार्ज होती है। लेकिन इस बाइक के फ़ास्ट चार्जर से आप इस बाइक को मात्र 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। यह बाइक जब पूरी तरह से चार्ज होती है तब यह150 किलोमीटर की रेंज देती है। ख़बरों की मानें तो इसमें दो वेरिएंट बाजार में उतारे जा सकते हैं। इसकी कीमत लगभग 1,50,000 रुपए हो सकती है।

Bajaj Pulsar Electric बाइक के एडवांस फीचर्स

Bajaj Pulsar Electric बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं। इसके साथ ही इस बाइक में आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड जैसे फीचर्स भी मिलते हैं साथ ही इसमें आपको कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन की बेहतरीन सुविधाएं भी देखने को मिलती हैं।