नई दिल्ली:भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में Bajaj के वाहनों को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है। क्योकि इस कपंनी की बाइक अपनी दमदार मजबूती के साथ शानदार मइलेज के लिए जानी जाती है। यदि आप भी बाइक को खरीदना के बारे में सोच रहे है तो बजाज ने ऐसी ही शानदार Pulsar N250 को लॉन्च किया है इस बाइक के लुक से लेकर इंजन तक बेहद ही दमदार दिए गए है। कपंनी इस बाइक को खरीदने पर तगड़ा ऑफर भी दे रही है। जिसमें आप इसे मात्र 16 हज़ार की कीमत देकर खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कैसे…

Bajaj Pulsar N250 कीमत और फाइनेंस प्लान

Bajaj Pulsar N250 के कीमत के बारे मे बात करें तो शोरूम में इस बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच रखी गई है।  इस बाइक को कपंनी के द्वारा मिले ऑफर्स के तहत मात्र 16000 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर इसे आसानी से घर ले जा सकते हैं।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसके लिए बैंक आपको तीन साल के लिए सिर्फ 9.7 फीसदी ब्याज दर के साथ हर महीने 4,512 रुपये की किस्त पर लोन दे रहा है।

Bajaj Pulsar N250 फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिवीटी के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है।जिससे आप अपना मोबाइल चार्ज कर सकते है।

Bajaj Pulsar N250 के इंजन

Bajaj Pulsar N250 के इंजन की बात करें तो इस बाइक में 249-सीसी का इंजन दिया गया है।जो  24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। बात माइलेज की करें तो आपको इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।