आपको पता होगा की त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में सभी कंपनियां अपने अपने नए वाहनों को लांच करने की तैयारी कर रहीं हैं। Bajaj Motors ने भी हालही में अपनी Bajaj Pulsar N150 बाइक को हालही में लांच कर दिया है। जनकारों की मानें तो यह कंपनी फाइनेंशियल ईयर 2024 में 6 नए पल्सर मॉडल मार्केट को लांच कर सकती है। जिनमें पल्सर एन150 पहली बाइक है।

आपको बता दें कि इस बाइक का लुक पहले वाली पल्सर एन150 बाइक के जैसा ही है। इसमें आइकॉनिक वुल्फ आई वाला वाला फ्रंट फेस को देखा जा सकता है। इसमें सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर हेडलैंप और दोनों तरफ एलईडी डीआरएल लगा हुआ है। इसका फ्यूल टैंक मस्कुलर लुक के साथ आता है। इसमें सिंगल-पीस ग्रैब रेल के साथ सिंगल-पीस सीट दी हुई है।

Bajaj Pulsar N150 का इंजन

यह एक स्पोर्टी लुक की पावरफुल बाइक है। इस बाइक में कंपनी ने फोर-स्ट्रोक वाला 149.68 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है जो की 14.3 bhp की अधिकतम पावर को जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो इस बाइक का माइलेज 45 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर का बताया जा रहा है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक के ख़ास फीचर्स

कंपनी ने आरामदायक राइड के लिए इस बाइक में फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर लगाए हैं। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 240 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक लगाए हैं। इन सबके अलावा आपको इस बाइक में सिंगल-चैनल एबीएस भी देखने को मिलता है।