आज के समय में दो पहिया वाहनों को लोग काफी खरीद रहें हैं। हालांकि हमारे देश में दो पहिया वाहनों की बहुत सी कंपनियां हैं। जो एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकों को सेल कर रहीं हैं। ऐसे में यदि आप कम दामों में अच्छे फीचर्स वाली बाइकों को बनाने वाली कंपनी की बाइक लेना चाहते हैं तो बजाज कंपनी का ऊपर आता है।

आपको बता दें कि बजाज अब सीएनजी वेरिएंट में भी आप नई बाइक को लांच कर रही है। इस बारे में काम कंपनी का कहना है कि हम 2006 से ही बाइक के सीएनजी वेरिएंट को ट्राई कर रहें हैं। कंपनी का कहना है कि अब इसका काम पूरा हो चुका है और हम 2023 के अंत में इसको लांच कर देंगे।

Bajaj Pulsar का CNG वेरिएंट

आपको अभी हमने बताया की कंपनी ने इस बाइक का काम 2006 से ही चल रहा था तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ने इसमें कितना बेहतरीन काम किया होगा। जानकारों के मुताबिक इसमें आपको एडवांस फीचर्स के साथ साथ अच्छा माइलेज भी दिया जाएगा।

माइलेज के बारे में कंपनी का कहना है कि इस बाइक में आपको ड्यूल फ्यूल टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलेगी। यह बाइक पेट्रोल के अलावा सीएनजी से भी चलाई जायेगी। कंपनी ने कहा है कि भारत में जल्दी ही इसको लांच किया जाएगा।

Bajaj Chetak की भी होगी वापसी

कंपनी ने अपनी इकलौती इलेक्ट्रॉनिक मॉडल चेतक को भी अपग्रेड करने का फैसला लिया है। इस बारे राजीब बजाज का कहना है की कंपनी ने इस साल के अंत तक कुछ नए इलेक्ट्रिक वेरिएंट को उतारने का फैसला लिया है। बजाजा 10 हजार से ज्यादा चेतक मॉडल को बाजार में उतारेगी।