चार्जिंग लुक में लॉन्च हुई दनादन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar 400 की किफायती बाइक। ऑटो मार्केट में टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बजाज कंपनी ने अपनी न्यू bike को मार्केट में लॉन्च करेगी। जो ग्राहकों के लिए कीमत सेगमेंट और फीचर्स में सबसे बेहतरीन होगी।

बजाज ने अपने नए टू-व्हीलर सेगमेंट में एक और धमाकेदार एंट्री की है, जिसमें लॉन्च की गई है Bajaj Pulsar 400। इस नई बाइक का डिजाइन और फीचर्स इसे युवा राइडर्स के बीच एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं। आइए जानते हैं इस बाइक के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में-

Bajaj Pulsar 400 का इंजन

बजाज पल्सर 400 में 373 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह इंजन बाइक को शानदार परफॉर्मेंस और तेजी प्रदान करता है। इस बाइक की माइलेज 50 km/l तक हो सकती है, जो इसे किफायती विकल्प बनाती है।

Bajaj Pulsar 400 के फीचर्स

इस बाइक में रियल टाइम माइलेज डिस्प्ले और स्पीडोमीटर शामिल हैं, जिससे राइडर को यात्रा के दौरान बेहतर जानकारी मिलती है। नई पल्सर का चार्जिंग लुक इसे एक स्पोर्टी और आकर्षक दृष्टि प्रदान करता है, जो युवा राइडर्स को काफी पसंद आएगा। इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें सभी जरूरी जानकारी जैसे स्पीड, फ्यूल गेज, और ओडोमीटर शामिल हैं।

Bajaj Pulsar 400 की टेक्नोलॉजी

इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम शामिल है, जो राइडर्स को स्मार्टफोन के माध्यम से कॉल्स और नोटिफिकेशन्स देखने की सुविधा देता है।

Bajaj Pulsar 400 की कीमत

बजाज पल्सर 400 की अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख रुपये है, जो इसे बजट फ्रेंडली बाइक बनाती है। इस बाइक को ऑटो मार्केट में पेश करने की योजना है, जिससे यह एक बेहतरीन विकल्प बनकर उभर सके।