Bajaj Pulsar NS600: इस टेक्नोलॉजी से भरे जमाने में. आजकल नई-नई टेक्नोलॉजी वाली बाइक, स्कूटर, और कार लॉन्च हो रही है. इसी बीच ज्यादातर युवा अपने कॉलेज या फिर स्कूल जाने के लिए. स्पोर्ट्स बाइक लेना पसंद करते हैं. तो ऐसे में अगर आप भी कोई दमदार और सॉलिड लुक वाली स्टनिंग स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में है. तो आप बजाज पल्सर की स्पोर्ट्स बाइक लेकर. अपने आप को सबसे ज्यादा कूल बना सकते हैं.

दोस्तों अगर आप भी कर रहे हैं. डैशिंग बॉडी के साथ दमदार इंजन वाली बाइक की तलाश. तो यह तलाश अब बंद कर दीजिए. क्योंकि इस खबर में हम लेकर आए हैं. आपके लिए बजाज मोटर्स की एक ऐसी स्पोर्ट बाइक. जिसके सामने अच्छी-अच्छी स्पोर्ट्स बाइक फीकी लगती है.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं. बजाज मोटर्स की Bajaj Pulsar NS600 बाइक की. इस बाइक में आपको मिलेगा आकर्षित लुक. साथ ही साथ बेहतरीन और एडवांस फीचर. आपको विस्तार से बताते हैं. इस बजाज मोटर्स की स्पोर्ट्स बाइक में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Bajaj Pulsar NS600 Features

सबसे पहले इस स्पोर्ट्स बाइक के लुक की बात कर लेते हैं. यह दिखने में एकदम डेशिंग और स्टनिंग स्पोर्ट्स बाइक जैसी लगती है. जब भी यह सड़कों पर दौड़ती हुई दिखाई देगी. तो इसका लुक एकदम स्पोर्ट्स रेसिंग बाइक वाला ही लगेगा. जिस तरह से रेसिंग के मैदान में बाइक होती है. ठीक उसी तरह से इसका डिजाइन और लुक दिया गया है. इसके अलावा इसमें आपको, सभी एडवांस और डिजिटल फीचर्स मिलेंगे. साथ साथ इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है.

Bajaj Pulsar NS600 Engine

Bajaj Pulsar NS600 इंजन के मामले में एक दम सॉलिड है. इसके इंजन को 6 गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें आपको 25 CC का एक सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन 20 Nm की टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है.

Bajaj Pulsar NS600 Price

कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत. अभी आधिकारिक तौर पर तय नहीं हुई है. जैसे ही इस स्पोर्ट्स बाइक के लॉन्च करने का फैसला होगा. उसके बाद ही इसकी कीमतों का खुलासा होगा. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹2,00,000 के आसपास हो सकती है.