नई दिल्ली। Bajaj Pulsar 125 Bike: टू व्हीलर सेगमेंट में यदि आप शानदार बाइक की खोज कर रहे है तो इस समय बजाज अपनी नई बाइक को लेकर चर्चा में बना हुआ है। Bajaj कपनी ने अभी हाल ही में Pulsar 125 Bike को बाजार में उतार दिया है। जिसमें इत्ने अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए है जिसे देख लोग खरीदने के लिए उतारू हो रहे है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है  Bajaj Pulsar 125 Bike के फीचर्स के साथ कीमत के बारे में ..

Bajaj Pulsar 125 Bike Features

Bajaj Pulsar 125 Bike के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है , जोकी स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज कितना है के बारे में दर्शाता है। इसी के साथ में इस बाइक के अंदर आपको सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलता है।

Bajaj Pulsar 125 Bike Mileage

Bajaj Pulsar 125 Bike बाइक इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 124.4 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाले एयर कोल्ड इंजन गिया गया है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गय़ा है। माइलेज की बात करें तो बजाज की यग बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar 125 Bike Price

Bajaj Pulsar 125 Bike की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत ₹81000 की है। और टॉप वैरियंट में इस बाइक की कीमत ₹94000 तक चली जाती है।